Home देश शेरनी की दहाड़ सुनकर डर गया जंगल का राजा शेर, वीडियो हुआ...

शेरनी की दहाड़ सुनकर डर गया जंगल का राजा शेर, वीडियो हुआ वायरल

49
0

नईदिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें शेर और शेरनी आपस में लड़ रहे हैं. इस वीडियो को गुजरात के गिर जंगल का बताया जा रहा है.

शेर और शेरनी के शिकार करते हुए वीडियो आमतौर पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. जंगल में जिस भी रास्ते से शेर या शेरनी निकलते हैं. वहां से दूसरे जंगली जानवर डर के मारे भाग जाते हैं, कहीं उनका शिकार ना हो जाए. शेर और शेरनी का एक ऐसा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. शेर और शेरनी आपस में लड़ रहे हैं, एक दूसरे पर दहाड़ रहे हैं और पंजा मारने की कोशिश कर रहे हैं.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जंगल में शेर और शेरनी आपस में लड़ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो की सबसे मजेदार और हैरान करने वाली बात यह रही कि शेरनी की दहाड़ सुन जंगल का राजा डर कर दूर चला जाता है.

इस वीडियो को वाइल्ड इंडिया ने शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘गिर के जंगल में कैप्चर किया गया यह शानदार वीडियो. हेडफोन लगाकर जरूर सुनें.’ यह वीडियो गुजरात के गिर जंगल का बताया जा रहा है. देखा जा सकता है कि दूर सफारी जीप खड़ी है, जहां टूर्रिस्ट बैठे हैं.

जंगल में किसकी चलती है शेर या शेरनी की?

इस वीडियो को 26 जुलाई को शेयर किया गया था. अब तक लाखों लोग इस मजेदार वीडियो को देख चुके हैं. कई लाइक्स और रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने भी शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जंगल के राजा हैं. चलती सिर्फ रानी की ही है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here