Home मनोरंजन अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ में नजर आ सकती हैं यह बॉलीवुड...

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ में नजर आ सकती हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

56
0

इन दिनों कई पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्में बन रही है। इससे संबंधित कई प्रोजेक्ट जैसे ‘आदिपुरुष’ और ‘3D रामायण’ चर्चा में रहे हैं। भगवान राम को लेकर कई निर्माता अपने फिल्म प्रोडक्शन में लगे हुए हैं। इन्हीं में से एक फिल्म अक्षय कुमार अभिनीत ‘राम सेतु’ भी है।

अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, अक्षय के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन को अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय के अपोजिट मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है। हालांकि, निर्माताओं ने इससे संबंधित कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

इस फिल्म की घोषणा पिछले साल दीवाली के असवर पर की गई थी। अक्षय ने पिछले साल सोशल मीडिया पर भगवान राम पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। यह मिथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म होगी, जो दीवाली के अवसर पर 2022 में रिलीज हो सकती है।

फिल्म की घोषणा करते हुए अक्षय ने लिखा था, ‘इस दीपावली, आइए हम एक सेतु का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करें, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगा। राम सेतु! आपको दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!’

फिल्म ‘राम सेतु’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे, जिन्होंने ‘परमाणु’ और ‘तेरे बिन लादेन’ जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं, चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म को प्रोड्यूसर करेंगे। अक्षय पिछले काफी समय से रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा में रहे हैं।

इसके बाद वह ‘बेल बॉटम’ में दिखेंगे, जो सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। ‘अतरंगी रे’ में भी वह नजर आएंगे। वहीं, जैकलीन अक्षय के साथ ही आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अभिनय करती दिखेंगी। वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ और सलमान खान की ‘किक 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here