Home देश सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ा ट्विस्ट, अब पुलिस को...

सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ा ट्विस्ट, अब पुलिस को सता रहा यह बड़ा डर

7
0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में पुलिस को शक है कि क्या लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को भारत से बाहर देश विरोधी तत्वों से तो मदद नहीं मिल रही? दरअसल, अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना की जांच कर रही मुंबई पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को भारत के बाहर सक्रिय देश विरोधी तत्वों से धन अथवा हथियार के रूप में किसी प्रकार की मदद तो नहीं मिली थी. मुंबई पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने से पहले उसकी पूरी कुंडली तैयार कर रही है.

दरअसल, मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह दो लोगों ने गोलियां चलाई थीं. इसी अपार्टमेंट में सलमान खान रहते हैं. घटना के बाद पुलिस ने दोनों शूटर विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को गुजरात से गिरफ्तार किया था और हथियार आपूर्तिकर्ताओं सोनू कुमार चंदर बिश्नोई (37) और अनुज थापन (32) को पंजाब से गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गुप्ता, पाल और थापन को सोमवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें आठ मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

गुजरात की साबरमती जेल में बंद गिरोहस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई इस मामले में आरोपी हैं. माना जा रहा है कि अनमोल फिलहाल अमेरिका अथवा कनाडा में है. अनमोल ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी प्रकरण की जिम्मेदारी ली थी. हालांकि पुलिस का कहना है कि उसका ‘आईपी एड्रेस’ पुर्तगाल का मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here