Home मनोरंजन इंजीनियर बनना था बन गए एक्टर, इन पर मरती हैं बॉलीवुड की...

इंजीनियर बनना था बन गए एक्टर, इन पर मरती हैं बॉलीवुड की कई हसीनाएं

49
0

मुंबई. यूं तो बॉलीवुड में आए दिन नए एक्टर्स आते हैं. इनमें से कुछ ही ऐसे होते हैं जो इंडस्ट्री में बिना गॉड फादर के पैर जमा पाते हैं. वहीं आज हम जिस अभिनेता की बात करने जा रहे हैं उसने न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई बल्कि लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब हुए हैं. वहीं लुक्स की बात करें तो इन पर इंडस्ट्री की नई एक्ट्रेसेस इस कदर फिदा हैं कि उन्होंने खुलेआम ऐलान कर दिया है. ये टैलेंटेड एक्टर आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. अगर आप अब तक नहीं समझ तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की.

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन (Kartik Aaryan Birthday) के मौके पर हम आपको कई दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.आपको जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक को भी अंदाजा नहीं था कि वो फिल्मों में आएंगे और वो इतने बड़े स्टार बन जाएंगे. कार्तिक फिल्मों में आने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. उन्होंने मॉडलिंग से शुरूआत की और फिर शुरू हुआ सिलसिला स्टूडियोज के चक्कर काटने का. काफी मशक्कत के बाद उन्होंने क्रिएटिंग कैरेक्टर एक्टिंग स्कूल में दाखिला और फिर 2011 में उन्हें अपनी पहली फिल्म यानी ‘प्यार का पंचनामा’ मिली.

कार्तिक को पहली फिल्म से सफलता तो मिली लेकिन इसके बाद उनकी कई फिल्में फ्लॉप भी रहीं. जिसके बाद उनका करियर संभला ‘प्यार का पंचनामा’ के सीक्वल यानी ‘प्यार का पंचनामा 2’ से. आज कार्तिक ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’ जैसी शानदार फिल्में दे चुके हैं. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में ‘पति पत्नी और वो’, ‘भूल भूलैया-2’ और ‘लव आज कल 2’ जैसी मोस्ट एवेटेड फिल्में शामिल हैं.

कार्तिक आर्यन के लुक्स पर कई हसीनाएं मरती हैं. वहीं बॉलीवुड की दो नई एक्ट्रेसेस सारा अली खान और अनन्या पांडे तो कार्तिक आर्यन के लिए अपनी पसंद का खुलेआम ऐलान भी कर चुकी हैं. चर्चे तो यहां तक हैं कि कार्तिक सैफ अली खान की लाडली सारा को डेट भी कर रहे हैं लेकिन फिलहाल, तो किसी ने भी डेटिंग की खबरों पर कोई बात नहीं की है. कार्तिक आर्यन की फिल्मों के साथ-साथ उनकी शोहरत और फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here