Home छत्तीसगढ़ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने तोड़े रिकॉर्ड, IMDb...

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने तोड़े रिकॉर्ड, IMDb पर मिली हाइएस्ट रेटिंग

46
0

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक से भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। 

फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वीडियो स्ट्रीमिंग एप हॉटस्टार शुक्रवार रात क्रैश हो गई। दरअसल, जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, इसे देखने के लिए दर्शक हॉटस्टार पर उमड़ पड़े। जिसके चलते वेबसाइट पर ट्रैफिक इतना बढ़ गया कि कुछ देर के लिए वेबसाइट क्रैश हो गई।

फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ ने रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर ही रिकॉर्ड तोड़ दिए। सुशांत के फैंस ने इस फिल्म को इतना पसंद किया कि एक समय तो ऐसा भी आया कि IMDb पर फिल्म को 10 में से 10 रेटिंग मिली। फिल्म की रेटिंग करीब 12 मिनट तक IMDb पर 10 में से 10 ही रही। जो अपने आप में एक नया रिकॉर्ड है।

सुशांत की इस आखिरी फिल्म ने कमल हासन की ‘अन्बे शिवम’, सत्यजीत रे की ‘पाथेर पांचाली’ और राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की टॉप रेटेड रह चुकी भारतीय फिल्मों को भी पछाड़ दिया है।
खबरों के अनुसार फिल्म देखने के बाद लगातार रेटिंग देने के चलते IMDb सर्वर भी क्रैश हो गया था, क्योंकि बहुत से प्रशंसक एक ही समय में अपना फैसला देने की कोशिश कर रहे थे। भारत में पहली बार IMDb का रेटिंग सर्वर क्रैश हुआ।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी। फिल्म को पहले बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई। वहीं जून में एक्टर की मौत हो गई, जिसके बाद फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट के तौर पर रिलीज करने का फैसला लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here