Home मनोरंजन किसानों आंदोलन पर बोली उर्वशी रौतेला, वे अपने हक की लड़ाई लड़...

किसानों आंदोलन पर बोली उर्वशी रौतेला, वे अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं

42
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने पिछले 2 महीनों आंदोलन कर रहे किसानों का समर्थन किया है। शिमला की यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए उर्वशी रौतेला ने तीन कृषि कानून का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि किसान देश की रीढ़ है। मैं उनका समर्थन करती हूं क्योंकि हमारे देश के किसान कुछ गलत नहीं कर रहे हैं बस अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे हैं।

मुझे बहुत पसंद है शिमला की आबोहवा और पहाडियां

हरिदवार में जन्मी 26 साल की उर्वशी रौतेला कहती हैं कि मैं शिमला जाने का बहाना ढूंढती रहती हूं। पहाड़ी होने की वजह से मुझे यहां के लोग, उनके हाथ का खाना, पहाडियां, आबोहवा सब कुछ बहुत पसंद है। बर्फ और पहाड़ो से मेरा दिल का नाता है। बता दें उर्वशी अक्सर कर शिमला जाती रहती है किंतु यह पहली बार है कि वे किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं बल्कि घूमने के लिए शिमला जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिमला के मालरोड और रिज मैदान की फोटो भी साझा की है।

शूटिंग के बहाने पूरे हिमाचल को नजदीक से देखना चाहती हूं- उर्वशी

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जब भी शूटिंग के सिलसिले में शिमला आने का मौका मिलता है, मैं हमेशा सबसे तैयार हो जाती हूं। इसी बहाने मुझे न केवल शिमला लेकिन पूरे हिमाचल को नजदीक से देखने का मौका मिलता है। मेरी ख्वाहिश और भगवान से प्रार्थना होती है कि मेरी किसी फिल्म या गाने की शूटिंग शिमला में ही हो। सनम रे फिल्म की शूटिंग भी शिमला में हुई थी। उस दौरान कल्पा में और हिमाचल के कई हिस्सों में शूटिंग हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here