Home समाचार बिग ब्रेकिंग। विट्ठल पटेल की दो दिन में ही घर वापसी

बिग ब्रेकिंग। विट्ठल पटेल की दो दिन में ही घर वापसी

171
0

राजनंदगांव (दावा)। भारतीय जनता पार्टी के नेता, पूर्व पार्षद विट्ठल भाई पटेल कि आज शाम घर वापसी हो गई, उन्हें वापस भारतीय जनता पार्टी में लाने के लिए जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल व भाजपा उपाध्यक्ष आभा तिवारी और कार्यालय प्रभारी रघुवीर वाधवा की महती भूमिका रही।
जिला भाजपा मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार हाल में ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उपस्थिति में विट्ठल पटेल ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी किंतु आज जिला भाजपा के प्रयासों से पुनः भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।
श्री विट्ठल पटेल ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से किकर्तव्यविमुड हो गए थे। उन्होंने अपना सारा जीवन भारतीय जनता पार्टी के विचारों और सिद्धांतों के अनुरूप जिया, और कतिपय कारणों के कारण वह कुछ दिनों से निराश थे, किंतु कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्हें आत्मग्लानि हुई और लगा कि जिन सिद्धांतों और विचारों के लिए उन्होंने अपना सारा जीवन समर्पित कर दिया था, उसे पूरा करने के सही समय पर वह उन विचारों से विमुख हो रहे हैं। अतः उन्होंने पुनः भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने का निर्णय किया और वह आज विधिवत भाजपा में पुनः शामिल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here