Home समाचार परिवर्तन यात्रा: दंतेवाड़ा में गरजे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

परिवर्तन यात्रा: दंतेवाड़ा में गरजे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

148
0

भ्रष्ट और निक्कमी भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

दंतेवाड़ा।12/09/2023 आज बस्तर से भाजपा के परिवर्तन यात्रा की शुरुआत हुई, परिवर्तन यात्रा की पहली आमसभा दंतेवाड़ा में हुई जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर समेत वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने हिस्सा लिया।

इस दौरान पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भूपेश सरकार पूर्णतः भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार है, आज ईडी बोल रही है कि 2,161 करोड़ रुपए का शराब घोटाला ईडी ने उजागर किया है, स्वयं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने डीएमएफ की राशि में 7 करोड़ के बंदरबांट का आरोप लगाकर विधानसभा में इस सरकार के भ्रष्टचार की पोल खोली, एक ओर भारतीय जनता पार्टी ने भुखमरी और पलायन को रोकने लिए 58 लाख परिवार को 1 रुपए किलो में चावल दिया, हमने चरण पादुका योजना बनाकर आदिवासी अंचलों के तेंदूपत्ता संग्राहक साथियों को चरणपादुका वितरित किया बस्तर में सड़क, पुल पुलिया का निर्माण भाजपा सरकार में हुआ, आज सारे विकास कार्य बंद है। वहीं दूसरी ओर भूपेश सरकार ने ₹540 करोड़ का कोयला घोटाला किया, ₹600 करोड़ का पीडीएस घोटाला, ₹5000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, ₹1300 करोड़ का गौठान घोटाला किया।
साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार में हुए विकास कार्यों को बताते हुए कहा कि पहले जो नेशनल हाइवे मिट्टी का हुआ करता था भाजपा की सरकार में इस नेशनल हाइवे का निर्माण हुआ, आदिवासी अंचलों में नए जिलों का निर्माण हुआ, जावंगा में एजुकेशन सिटी का निर्माण हुआ, स्कूल, कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, अस्पताल का निर्माण हुआ, बस्तर में छू लो आसमान योजना लाने का काम, माता दंतेश्वरी मंदिर परिसर का सौंदर्यीकरण समेत 1.20 लाख शिक्षाकर्मियों की भर्ती और 20% के आरक्षण को 32% करने काम किसी ने किया है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है।आज इस तरह के सभी विकास कार्य बंद हो चुके हैं।
इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि आज देश मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, अयोध्या में भगवान राम के भव्य भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है, भाजपा दुनिया कि सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और हमने 2 बार केंद्र में सरकार बनाई है और इस बार 2023 में छत्तीसगढ़ में और 2024 में देश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं।
साथ ही जनता से आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्ट और निक्कमी भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है, आप सब भारतीय जनता पार्टी की इस परिवर्तन यात्रा से जुड़कर छत्तीसगढ़ से कांग्रेसी कुशासन हटाने में सहयोग करें।
अंत में उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ के आने वाले सुखद भविष्य के लिए संकल्प को पूरा करेगी और अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा।
इसके साथ ही दंतेवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रोड शो में भी शामिल हुए इस दौरान भारी जन सैलाब उनके साथ रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here