Home मनोरंजन ऋतिक रोशनकी वजह से अटकी पड़ी है Bang Bang 2 ? ‘War’...

ऋतिक रोशनकी वजह से अटकी पड़ी है Bang Bang 2 ? ‘War’ डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा

42
0

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से रिकॉर्ड तोड़ रही है, हम सभी को उसकी जानकारी है। फिल्म को सिनेमाघरों में अभी तक केवल 4 दिन ही हुए हैं और इसने बॉक्स ऑफिस के लगभग सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म की इस शानदार परफॉर्मेंस से डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन (सहित पूरी स्टारकास्ट काफी खुश है। फिल्म वॉर से पहले ऋतिक रोशन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बैंग-बैंग जैसी धमाकेदार एक्शन फिल्म के लिए हाथ मिलाया था। फिल्म बैंग-बैंग भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, जिसने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

फिल्म बैंग-बैंग के बाद से ही लगातार लोगों के बीच इसके सीक्वल की बातें हो रही हैं लेकिन अभी तक इसका ऐलान नहीं हुआ है। हाल में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन ने वॉर के सिलसिले में जूम टीवी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात में उनसे बैंग-बैंग 2 के बारे में पूछा गया तो सिद्धार्थ आनंद ने बताया, ‘यह बात आपको ऋतिक रोशन ( से पूछनी चाहिए। मैं तो बैंग-बैंग 2 के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। उस फिल्म को शूट करते समय हमने कई सारी खूबसूरत यादें बनाई थीं। मैं बैंग-बैंग 2 के लिए बेकरार हूं, हालांकि ऋतिक का जवाब भी जानना जरूरी है।’
ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ आनंद की बात काटते हुए कहा, ‘आप देख रहे होंगे कि कौन झूठ बोल रहा है ? आपको समझ आ रहा होगा कि कौन किसका इंतजार कर रहा है ?’ ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद के जवाब सुनकर हम यही कह सकते हैं कि दोनों बैंग-बैंग 2 के लिए उत्साहित हैं और वॉर की सफलता ने इन्हें बल दिया है कि ये जल्द ही नई एक्शन फिल्म का ऐलान करें। हमें पूरी उम्मीद है कि जल्द ही दोनों मिलकर बैंग-बैंग 2 का ऐलान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here