Home मनोरंजन The Girl On The Train की हिंदी रीमेक का पहला लुक हुआ...

The Girl On The Train की हिंदी रीमेक का पहला लुक हुआ जारी, डरी सहमी सी नजर आईं परिणीति

50
0

फिल्म के हिंदी रीमेक के पोस्टर में काफी डरी सहमी सी नजर आ रही परिणीति का लुक इस बात का सबूत है कि वह इस फिल्म के जरिए एक अलग हटके किरदार में नजर आने वाली है।


हाल ही में रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। जहां बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फिसड्डी साबित हुई वहीं परिणीति ने अपनी नई फिल्म द गर्ल ऑन दि ट्रेन की शूटिंग भी शुरु कर दी है। इन दिनों परिणीति यूके में इस फिल्म की शूटिंग कर रही है और मेकर्स ने कुछ देर पहले ही इस फिल्म के पहले लुक को रिलीज कर दिया है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही इस फिल्म के पहले लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। The Girl On The Train के पहले लुक में परिणीत काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही है। एक ओर परिणीति बाथ टब में बैठी हुई नजर आ रही है और उनके सिर पर गहरी चोट नजर आ रही है। बात की जाए Parineeti Chopra के दूसरे लुक की तो वह अपने आंसू पोछती हुई दिखाई दे रही है।
नजर आने वाले है ये कलाकार
इस फिल्म में Parineeti Chopra के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकार नजर आने वाले है।

नहीं फाइनल हुआ है फिल्म का नाम

दि गर्ल ऑन दि ट्रेन के हिंदी रीमेक के टाइटल को अभी फाइनल नहीं किया गया है। हो सकता है फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही मेकर्स इसकी भी घोषणा कर दें। बात की जाए गर्ल ऑन दि ट्रेन की तो ये थ्रिलर ड्रामा थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। साल 2016 में रिलीज हुई इस हॉलीवुड फिल्म को लोगों ने अच्छा खासा रिस्पॉन्स दिया था।

परिणीति के करियर को मिल सकती है किक

देखा जाए तो बीते कई साल से परिणीति के खाते में सुपरहिट फिल्म नहीं आई है। ऐसे में दि गर्ल ऑन दि ट्रेन की हिंदी रीमेक के पहले लुक से अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस फिल्म में एकदम हटके किरदार में नजर आने वाली है। अपनी लगभग हर एक फिल्म में परिणीति ने एक बबली गर्ल की भूमिका ही अदा की है, ऐसे में साफ है कि दर्शक उनकी इस नई कोशिश को यकीनन सराहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here