Home मनोरंजन कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11: अमिताभ बच्चन ने पूछी PUBG की फुल...

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11: अमिताभ बच्चन ने पूछी PUBG की फुल फॉर्म, कंफ्यूज हुआ कंटेस्टेंट !

192
0

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 आते ही ऑडियंस का फेवरेट बन गया है। सोमवार से शुरु हुआ ये शो अपने अलग कांसेप्ट को लेकर लोगों को टीवी के सामने बैठाये रखता है। अब हाल के एपिसोड में इस शो पर कुछ ऐसा हुआ कि शो ट्रेंड करने लगा। दरअसल, शो के दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट से PUBG की फुल फॉर्म पूछ ली। किताबी पढ़ाई और जमकर तैयारी करके आये कंटेस्टेंट इस सवाल को सुनते ही परेशान हो गए। PUBG खेल आज के यंगस्टर की जरुरत जैसा बन गया है। लेकिन हैरानी इस बात की है कि खेल की फुल फॉर्म अधिकतर लोग नहीं जानते।

बाद में कंटेस्टेंट ने लाइफलाइन ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया है जिसमें 92 प्रतिशत लोगों ने Player Unknown’s Battlegrounds को PUBG की फुल फॉर्म बताया।

बता दें, अमिताभ हर बार नई थीम के साथ नए सीजन को लेकर आते हैं जो ज्ञान बढाने के साथ मज़ेदार और एंटरटेनिंग होता है। बता दें, ये शो अपने अलग कांसेप्ट के साथ हर सीजन में कुछ अलग और नया लेकर आता है। इसी सीख की वजह से दर्शक इस शो से जुड़े रहते हैं। दिमाग के इस खेल में देश के हर कोने से लोग आते हैं। इस शो की दूसरी बड़ी खासियत खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हैं, जो हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट के साथ खूब मौज-मस्ती करते नज़र आते हैं। अब इस नए सीजन में और भी बहुत कुछ नया और अलग होने वाला है, तो मतलब इस बार पहले से भी ज्यादा एंटरटेनमेंट होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here