Home मनोरंजन दो असफल फिल्म देने के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे...

दो असफल फिल्म देने के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कपूर, मगरमच्छ से होगा मुकाबला

62
0

पिछले काफी समय से अभिनेता अर्जुर कपूर की फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। जी हां आपको बता दें कि उनकी पिछली रिलीज फिल्म नमस्ते इंग्लैंड और इंडिया मोस्ट वॉन्टेड जैसी फिल्में असफल हुई हैं। जबकि इन फिल्मों से मेकर्स को काफी उम्मीदें थी।

हालांकि अब अर्जुन कपूर अपनी अगली रिलीज होने वाली फिल्म पानीपत को लेकर व्यस्त हैं जिसकी तैयारी वो कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं। अब अभिनेता अर्जुन कपूर को लेकर एक और खबर आई है।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, वे एक थ्रिलर फिल्म में काम कर रहे हैं और इस फिल्म में मगरमच्छ की भी अहम भूमिका हो सकती है। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को थाइलैंड में शॉट किया जाएगा और इस फिल्म की कहानी मगरमच्छों के आसपास घूमेगी। इस फिल्म को नेहा राकेश डायरेक्ट करेंगी और इस फिल्म के साथ ही नेहा अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

सूत्रों के हवाले से आई खबर में कहा जा रहा है कि, अर्जुन इस समय मेकर्स के साथ बात कर रहे हैं। उन्हें ये कॉन्सेप्ट दिलचस्प लगा है, उनके अलावा राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार हैं और उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि साल 2020 के पहले हाफ में ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी और इस फिल्म से पहले एक्टर्स को कड़ी ट्रेनिंग दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here