Home मनोरंजन इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है सिद्धार्थ का नाम, ‘BB12’ में...

इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है सिद्धार्थ का नाम, ‘BB12’ में होगी एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री

48
0

‘बिग बॉस 12’ में जल्द ही पूरा खेल पलटने वाला है। ऐसा इसलिए क्यों जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेट घर के अंदर आने वाले हैं। इस बीच घर के अंदर और बाहर सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट के बारे में चर्चा हो रही है वह सिद्धार्थ शुक्ला हैं। जहां एक ओर घर में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का कनेक्शन जोड़ने में लगी हैं तो वहीं घर के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में ‘बालिका वधू ‘में सिद्धार्थ की सास का किरदार निभाने वाली स्मिता बंसल के साथ अफेयर की खबरें भी चर्चा में हैं। अब स्मिता ने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

स्पॉटब्वॉय वेबसाइट ने अभिनेत्री के करीबी सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है। ‘आप साथ काम करते हैं और हैंगआउट करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि आप उस शख्स को डेट कर रहे हैं। यह अफवाह है। कोई सिद्धार्थ को स्मिता के साथ लिंकअप करने की कोशिश कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धार्थ इस वक्त बिग बॉस के घर में है। जितनी ज्यादा सिद्धार्थ पर खबरें बनेंगी वह चर्चा में रहेंगे।’

स्मिता बंसल के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आकांक्षा पुरी, दृष्टि धामी, तनीषा मुखर्जी, आरती सिंह और रश्मि देसाई के साथ भी जोड़ा जा रहा है। दिलचस्प बात है कि हाल ही में बिग बॉस शो में सीक्रेट रूम में बैठी शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ के साथ अपने अफेयर की बात कबूल की है। शेफाली दो अक्टूबर को टेलीकास्ट होने वाले ‘वीकेंड का वार’ में घर में एंट्री लेंगी।

‘बिग बॉस’ का एक नवंबर का शो खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था। इस प्रोमो में दिखाया गया था कि गौहर खान घर में एंट्री लेने वाले सदस्यों से कुछ सवाल कर रही हैं। प्रोमो में गौहर शेफाली से सिद्धार्थ के बारे में पूछती हुई नजर आ रही हैं। जवाब में शेफाली कह रही हैं कि सिद्धार्थ उनके खास दोस्त थे।

‘वीकेंड का वार’ में आज कोई ना कोई सदस्य घर से बेघर होगा। इस बार घर से बेघर होने के लिए सभी लोग नॉमिनेटड थे। हाल ही में एक टास्क हुआ था जिसमें पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सुरक्षित हो गए। ऐसे में अब घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, देवोलीना, आरती सिंह, शेफाली बग्गा और शहनाज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here